हिमाचलः डेढ़ महिने से लापता 20 वर्षीय बेटा नहर में पड़ा मिला, परिजनों ने की पहचान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः डेढ़ महिने से लापता 20 वर्षीय बेटा नहर में पड़ा मिला, परिजनों ने की पहचान


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में बीते डेढ़ माह से लापता एक युवक का शव नंगल नहर से बरामद हुआ है। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते हरोली उपमंडल का है। मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय तजिंद्र पाल निवासी इसपुर के तौर पर हुई है। 

परिजनों ने ही देखा पुत्र का शव

मिली जानकारी के मुताबिक तजिंद्र पाल के परिजनों ने बीते वीरवार को नहर के पास एक युवक की लाश को तैरते हुए देखा। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जब वे लाश के करीब गए तो उन्होंने पाया कि यह लाश किसी और की ना होकर उनके पुत्र तजिंद्र पाल की है। 

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। 

20 फरवरी को माथा टेकने गया था युवक

बता दें कि तजिंद्र पाल बीते 20 फरवरी को दुखभंजन साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने आया हुआ था। इसके उपरांत वह अचानक कहीं गायब हो गया। काफी वक्त बीतने के बाद भी वह अपने घर नहीं लौटा। इसके उपरांत युवक के परिजनों ने ऊना पुलिस थाना में अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

यह भी पढ़ें: प्राची के चाचा को पुलिस ने जड़ा थप्पड़: कोई भी वकील नहीं लड़ेगा आसिफ का केस, हिंदू संगठन गरजे

वहीं, अब युवक का शव नहर से बरामद किया गया है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए हरोली थाना प्रभारी सन्नी गुलेरिया ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मौत के कारणों का पता किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ