हिमाचल: दहकते टीन शेड के अन्दर फंसा 27 वर्षीय युवक, हाइड्रो प्रोजेक्ट में करता था काम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दहकते टीन शेड के अन्दर फंसा 27 वर्षीय युवक, हाइड्रो प्रोजेक्ट में करता था काम


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां स्थित मैक्लोडगंज पुलिस थाना के तहत एक हाइड्रो प्रोजेक्ट में तैनात आग की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठा। बताया गया कि शार्ट सर्किट के कारण निजी हाइड्रो प्रोजेक्ट में काम करने वाले कामगारों के निवास के लिए बनाए गए टीन शेड में आग लग गई थी। 

नींद में था युवक धुंए से हुआ बेहोश 

वहीं, जब यह हुआ तब उक्त युवक टीन शेड के अंदर ही मौजूद था। शुरूआती जानकारी के अनुसार नींद में होने के कारण उसे आग लगने का पता नहीं चला और इसी बीच आग का धुआं चारों तरफ फ़ैल गया और युवक इसी धुंए की चपेट में आकर बेहोश हो गया। इसके बाद जब वहां मौजूद लोगों ने टीन शेड के अन्दर से धुआं उठता देखा तो आनन फानन में मौके पर पहुंचे। 

और भी चार लोग अन्दर थे पर बच गए 

इस दौरान उन्होंने पाया कि शेड के भीतर चार और लोग भी मौजूद थे, जिनकी जान बच गई। वहीं, अंदर मौजूद 27 वर्षीय युवक मृत पड़ा मिला। इस बीच मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पहाड़ी से भर-भराकर चलते वाहन पर गिरे पत्थर, रावी में लुढका- 2 लोग बैठे थे

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान 27 वर्षीय विकास निवासी फरेड़ के रूप में की गई है। वहीँ, पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा हादसे के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि आधे घंटे में पूरे शेड जलकर राख में तब्दील हो गया था और इसी के चलते विकास की जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पेट से है 22 साल की मानसिक तौर पर दिव्यांग युवती, आरोपी का पता नहीं..

वहीं, अबतक हुई शुरूआती जांच में यह निकल के सामने आया है कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट था, लेकिन पुलिस द्वारा आग लगने की सटीक वजह का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ