हिमाचलः कंप्यूटर क्साल लगाकर बेटी नहीं लौटी घर, 4 दिन बीतने पर पिता पहुंचा थाने

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः कंप्यूटर क्साल लगाकर बेटी नहीं लौटी घर, 4 दिन बीतने पर पिता पहुंचा थाने

 


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में एक युवती के रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते जीतपुर बेहड़ी का है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः सुबह सवेरे खेत में लुढ़की जीप, सवार थे आठ बच्चे

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवती पंचायती राज संस्थाओं से जुड़े एक जनप्रतिनिधि द्वारा भांजल क्षेत्र में चलाए गए प्रशिक्षण केंद्र में बीते चार महीनों से कंप्यूटर प्रशिक्षण हासिल करने जा रही थी। रोजाना की तरह ही युवती बीते 22 अपैल को भी कंप्यूटर क्लासेज लगाने गई हुई थी। परंतु काफी समय बीतने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी। 

कंप्यूटर क्लास लगाकर नहीं लौटी घर

परिजनों ने उसे काफी ढूंढने का भी प्रयास किया परंतु उसका कहीं कोई पता नहीं चला। इस पर बेटी के पिता ने पुलिस थाना गगरेट में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस में दी शिकायत में पिता ने बताया कि उनकी बेटी बीते तीन-चार माह से भंजाल में खुले एक प्रशिक्षण केंद्र में कम्प्यूटर प्रशिक्षण हासिल करने जाती थी। 

पिता ने लगाई गुहार

इस बीच बीते 22 अप्रैल को वह प्रशिक्षण हासिल कर घर वापस ही नहीं लौटी। उन्होंने इस संबंध में प्रशिक्षण केंद्र जाकर भी पूछताछ की परंतु उन्हें वहां से भी कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला। यहां तक कि उन्होंने रिश्तेदारों के यहां भी युवती की तलाश की परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पिता को आशंका है कि उनकी बेटी के साथ कोई अनहोनी ना घटित हो गई हो। पिता ने पुलिस कर्मियों से अपनी बेटी को जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है। 

पुलिस कर रही जांच

उधर, मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवती के लापता होने पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ गगरेट मनोज कौंडल ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने लापता युवती की तलाश आरंभ कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण केंद्र के स्टाफ व संचालकों से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ