हिमाचल: एक और लड़की हुई लापता- उम्र है 17 साल, पिता पहुंचा पुलिस के पास

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: एक और लड़की हुई लापता- उम्र है 17 साल, पिता पहुंचा पुलिस के पास


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से बीती शाम खबर सामने आई थी कि घर से बाजार जाने की बात कहकर निकली एक लड़की लापता हो गई है। वहीं, लड़की के पिता द्वारा उनकी बेटी का किसी अज्ञात शख्स द्वारा अपहरण किए जाने का अंदेश जताते हुए मामला दर्ज कराया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कुएं से मिले टिफिन बम: दो युवक अरेस्ट, इस ब्लास्ट से जुड़े हैं तार!

इसके बाद आज इसी से मिलता-जुलता नया मामला सूबे के कांगड़ा जिले से रिपोर्ट हुआ है, जहां से एक 17 की नाबालिग लड़की के लापता होने की खबर है। इस मामले में भी लड़की के पिता ने पुलिस के पास अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दी है। 

घर वालों ने बहुत हाथ पांव मारे पर नहीं लगा सुराग 

बतौर रिपोर्ट्स, ताजा मामला कांगड़ा जिले के अंतर्गत आते ज्वालामुखी उपमंडल में पड़ते पुलिस थाना खुंडियां के तहत आते एक गांव का है। जहां रहने वाली 17 वर्षीय लड़की लापता बताई जा रही है। लड़की के पिता द्वारा पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया गया है कि उनकी बेटी बीते 20 अप्रैल से ही लापता है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शराब पीकर तेज कर दी गेहूं थ्रेशिंग मशीन की स्पीड, शख्स गंवा बैठा दोनों हाथ

उन्होंने बताया कि बेटी के लापता होने के बाद उन्होंने और परिवार वालों ने उसकी तलाश में बहुत हाथ पांव मारे लेकिन उन्हें अपनी बेटी के बारे में कोई भी सुराग हाथ ना लग सका।, ऐसे में अब उन्होंने पुलिस के पास इस मामले की शिकायत दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 1.30 करोड़ रूपए का नया घोटाला आया सामने: पुलिस के पास दर्ज हुआ केस

वहीं, पुलिस ने भी लापता चल रही लड़की के पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा लड़की के पिता को इस बात का भरोसा दिलाया गया है कि पुलिस जल्द से जल्द उनकी बेटी को खोज निकालेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ