हिमाचल: फोन से दो हजार ट्रांसफर करने पर हुई बहस, सिर पर दे मारी शराब बोतल, निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: फोन से दो हजार ट्रांसफर करने पर हुई बहस, सिर पर दे मारी शराब बोतल, निधन


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में हत्या का मामला रिपोर्ट हुआ है। मामला सिरमौर जिले का है। यहां एक निजी कंपनी में काम करने वाले मशीन ऑपरेटर ने अपने साथी को शराब के बोतल से मारकर उसकी जान ले ली। बताया गया कि पार्टी के दौरान हुए झगड़े में यह सारा कांड हुआ। 

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

सामने आ रही जानकारी के अनुसार रोनहाट उप तहसील के मीनस में स्थित निजी कंपनी में कार्यरत हेल्पर नवरत्न ने अपनी ही कंपनी में एक्सकेवेटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत साहिल गुलेरिया का फोन गाना सुनने के लिए मांगा। इस दौरान ऑपरेटर को अपने फोन पर गूगल पे की नोटिफिकेशन ट्यून सुनाई पड़ी। 

चोरी से किया था 2000 का ट्रांसफर!

इतना सुनते ही ऑपरेटर गुलेरिया ने नवरत्न से तुरंत ही अपना फोन वापस मांगा, लेकिन उसने उसे फोन वापस नहीं लौटाया। इसके आधे घंटे बाद हेल्पर ने ऑपरेटर के जागने पर उसका फोन उसे वापस लौटाया। 

ऐसे में शक होने पर ऑपरेटर ने एक बार के लिए अपने गूगल पे की ट्रांजेक्शन हिस्ट्री चेक की तो पाया उसके खाते से दो हजार रूपए ट्रांसफर किए गए हैं। वहीं, ऑपरेटर ने यह भी देखा की एक और 500 रूपए की ट्रांजेक्शन प्रोसेस में लगी हुई है। 


इस पर जब ऑपरेटर ने इस बारे में हेल्पर से पूछा तो उसने पैसे कहीं भेजने की बात से इंकार कर दिया। 

इसके बाद दोनों में कहासुनी हुई और गुलेरिया ने हेल्पर नवरत्न के सिर पर पास में रखी शराब की बोतल दे मारी। बोतल की इस मार से ऑपरेटर घायल हो गया इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। 

दो दिन पहले ही था मृतक का जन्मदिन 

मृतक की पहचान 24 वर्षीय नवरत्न पुत्र गौरी लाल निवासी गांव पद्दर(किश्तवाड़) जम्मू कश्मीर के रूप में की गई है। वहीं, आरोपी साहिल गुलेरिया धड़बाहण गांव डाकघर पैरी तहसील बल्ह जिला मंडी का निवासी बताया जा रहा है। 

बताया यह भी जा रहा है कि अपनी नाईट शिफ्ट पूरी करने के बाद दोनों ने एक साथ बैठकर सुबह के वक्त शराब पी थी और वही शराब की बोतल हेल्पर की मौत का कारण बनी। मिली जानकारी के अनुसार जान गंवाने वाले युवक का दो दिन पहले ही जन्मदिन था और अब उसकी जान भी जा चुकी है। डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर द्वारा मामले की पुष्टि की गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ