हिमाचल: बैक होते-होते बहुत नीचे जा गिरा ऑटो, एक की सांस थमी- तीन पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बैक होते-होते बहुत नीचे जा गिरा ऑटो, एक की सांस थमी- तीन पहुंचे अस्पताल


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के सोलन जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां पुलिस चौकी कुठाड़ के तहत आने वाले क्षेत्र धांधड़ी के पास आज बुधवार को पेश आए दर्दनाक सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जबकि मृतक के शव को पुलिस पोस्टमोर्टम के लिए ले गई है। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब ड्राइवर फोर व्हीलर ऑटो को बैक कर रहा था। इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा समाया। 

गंभीर घायल ड्राइवर को अस्पताल ले गए पर नहीं बचा 

हादसे के वक्त वाहन में कुल चार लोग सवार थे, जिसमें से ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को रेस्क्यू कर सुबाथू कंटोनमेंट अस्पताल पहुंचाया। जहां से ड्राइवर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगामी इलाज के लिए एमएमयू रेफर किया गया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। 

वहां पहुंचने के बाद डॉक्टर्स द्वारा ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया गया। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान ओम नाथ शर्मा (47) 'ओमी' निवासी कुठाड़ के रूप में की गई है। वहीं, इस सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

इसके साथ ही हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी परवाणु प्रणव चौहान ने द्वारा इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया गया की पुलिस द्वारा मामले में नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ