हिमाचल: NH पर स्किड हुई बाइक, दो थे सवार- अस्पताल ले गए पर नहीं बचा एक युवक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: NH पर स्किड हुई बाइक, दो थे सवार- अस्पताल ले गए पर नहीं बचा एक युवक


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में एक बाइक के स्किड होकर दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते एक युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। जबकि बाइक सवार अन्य शख्स गंभीर रुप से घायल हुआ है। मामला प्रदेश के कुल्लू जिला मुख्यालय से 6 किलोमीटर दूरी पर स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 3 के तलोगी का है। 

स्किड होने के चलते चालक ने खोया नियंत्रण

मृतक की पहचान शुभम निवासी कडीगचा तथा घायल की पहचान सोनू निवासी चलाह के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के तलोगी के पास एक बाइक अचानक से स्किड हो गई। इस वजह से चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। 

लोग देखते रहे, नहीं करने आए मदद

इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार एक अन्य शख्स घायल हुआ है, जिसे प्राथमिक उपचार हेतु एंबुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया गया है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौके पर टूटी सांसे

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त मौके पर लोगों का जमाबड़ा लग गया। परंतु भीड़ में से एक भी व्यक्ति ने घायलों की मदद नहीं की। इस बीच मौके पर मौजूद एक स्थानीय निवासी दिगंबर सिंह राणा ने एंबुलेंस को कॉल कर घायल को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ