हिमाचल से बड़ी खबर: कार सवार भाई-बहन को टिप्पर ने ठोंका, एक साथ टूटी जीवन की डोर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से बड़ी खबर: कार सवार भाई-बहन को टिप्पर ने ठोंका, एक साथ टूटी जीवन की डोर


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रही सड़क हादसों की संख्या के बीच सूबे के बिलासपुर जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां पेश आए ताजा सड़क हादसे में भाई बहन की जान चली गई। बताया गया कि यह हादसा बिलासपुर जिले के भगेड़ के पास मझौन में पेश आया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बढ़ती गर्मी के बीच इन जिलों में बदलने वाला है मौसम: होगी बारिश- जानें डीटेल

जहां एक तेज रफ्तार टिप्पर ने भाई-बहन की कार को बुरी तरह से ठोंक दिया। वहीं, हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों द्वारा दोनों-घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तबतक काफी ज्यादा देर हो चुकी थी। यह अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर द्वारा दोनों को ही मृत घोषित कर दिया गया। 

बिलासपुर के ही रहने वाले थे भाई-बहन 

मृतक भाई बहन बिलासपुर स्थित बैरी के निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं, हादसे के संबंध में जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही साथ हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

मृतकों की पहचान 

मृतक युवक की पहचान 21 वर्षीय ऋषभ चंदेल पुत्र रविंद्र चंदेल व 15 वर्षीय जागृति चंदेल पुत्री ज्ञान चंद के तौर पर की गई है। प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 50-50 हजार की फौरी राहत जारी कर दी है।

यह भी पढ़ें: प्राची के चाचा को पुलिस ने जड़ा थप्पड़: कोई भी वकील नहीं लड़ेगा आसिफ का केस, हिंदू संगठन गरजे

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो यह दर्दनाक हादसा ओवरस्पीड के चलते पेश आया। जहां पर यह हादसा हुआ है वह क्षेत्र झंडुत्ता थाना के तहत आता है। ऐसे में स्थानीय पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ