हिमाचल: सुबह-सवेरे सड़क से उतरी बोलेरो कैम्पर, एक साथ उजड़ गया दो बहनों का सुहाग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: सुबह-सवेरे सड़क से उतरी बोलेरो कैम्पर, एक साथ उजड़ गया दो बहनों का सुहाग


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में सुबह सवेरे एक बोलेरो कैम्पर के अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरने के चलते दो सगी बहनों के पतियों की मौत हो गई। जबकि वह खुद इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हुई हैं, जिन्हें वाहन चालक सहित उपचार हेतु आईजीएमसी रेफर किया गया है।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पशुशाला जा रही बेटी को गांव के शख्स ने छेड़ा, मां पहुंची थाने- पोक्सो के तहत केस दर्ज

इस हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्तियों की पहचान 54 वर्षीय बोज राज निवासी करेरी तथा 64 वर्षीय मोहन लाल निवासी तकलेच निवासी तथा घायलों की पहचान चालक 19 वर्षीय कार्तिक निवासी करेरी, 38 वर्षीय सीमा पत्नी बोज राज , 58 वर्षीय कातला पत्नी मोहन लाल के रूप में हुई है। बता दें कि दोनों मृतक एक दूसरे के साढू थे।

सुबह 6 बजे पेश आया हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा आज यानी सोमवार सुबह करीब 6 बजे का है। जब बोलेरो कैम्पर नंबर एचपी 06 ए-6441 में सवार होकर पांच लोग रामपुर से शिमला की ओर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में जैसे ही वह ओड़ी के समीप पहुंचे तो अचानक चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। 

100 मीटर गहरी खाई में लुढ़की कार

इस वजह से बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 100 मीटर नीचे खाई की ओर लुढ़क गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने  घायलों को उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़की जीप, 5 में से एक ने तोड़ा दम

जहां से प्राथमिक उपचार मिलने के बाद उन्हें आगामी उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। उधर, पुलिस द्वारा मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है

डीएसपी बोलेः हो रही जांच

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं, मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ