हिमाचल: यहां पर बनेगा बस अड्डा- HRTC को मिलेंगी 223 छोटी और बड़ी बसें, जानें डीटेल्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: यहां पर बनेगा बस अड्डा- HRTC को मिलेंगी 223 छोटी और बड़ी बसें, जानें डीटेल्स


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के परिवहन एवं उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने शनिवार को बल्ह के रिवालसर में 1.37 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले बस अड्डे का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि बस अड्डे का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करके इसे जल्द ही रिवालसर की जनता को समर्पित किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल BJP के दो विधायकों से सवाल पूछने पहुंचा युवक: समर्थकों ने किया शर्मनाक सलूक

इसके उपरांत परिवहन एवं उद्योग मंत्री ने रिवालसर में 4 दिवसीय बैसाखी मेले के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में बस अड्डों के ढांचागत विकास के लिये पर्याप्त धनराशि उपलब्ध करवाई जा रही है।

205 बड़ी बसें और 18 सीटर छोटी बसों की खेप आएगी 

प्रदेश सरकार जनता को बेहतर परिवहन सेवाएं देने के लिए एचआरटीसी के बेड़े में 205 बड़ी बसें और 18 सीटर छोटी बसों की खेप आने वाली है। इससे ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों बेहतर यातायात सुविधा सुनिश्चित होगी। मंत्री ने बल्ह से बीजेपी विधायक इंद्र सिंह गांधी की मांग पर रिवालसर समेत पूरे बल्ह क्षेत्र में लोगों की सुविधा के लिए कोरोना काल में बंद बस रूटों को बहाल करने साथ-साथ नए रूट चलाने समेत यातायात व्यवस्था से जुड़ी सभी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया। 

यह भी पढ़ें: जयराम ने बिना बताए बांट दिए तोहफ़े: मोदी-शाह नाराज, इससे BJP के अन्य राज्यों पर दबाव बनेगा

उन्होंने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को निर्देश दिए कि वे स्थानीय विधायक की मांग के अनुरूप बस सेवाएं मुहैया कराने की व्यवस्था करें। उन्होंने रिवालसर से हरिद्वार बस सेवा को तुरंत चलाने के निर्देश भी विभाग को दिए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ