हिमाचल: लाल रंग की कार बनी काल, 36 वर्षीय शख्स को उड़ाया- पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: लाल रंग की कार बनी काल, 36 वर्षीय शख्स को उड़ाया- पसरा मातम


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के सिरमौर जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां नाहन-पांवटा साहिब हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार शख्स की जान चली गई। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान कुलानंद निवासी नलका समालका के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेटे ने पबजी में उड़ा दिए मां को वेतन में मिले पैसे, खाते में बचे हैं सिर्फ 6 रुपए 80 पैसे

सामने आ रही हादसे से जुड़ी ताजा अपडेट के अनुसार पांवटा साहिब की तरफ जा रही लाल रंग की कार ने बोहलियों स्कूल के नजदीक बाइक सवार को टक्कर मार दी। शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार कार ओवरस्पीड थी। वहीं, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार शख्स ने संभलने का रत्ती भर भी मौका नहीं मिला और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। 

टक्कर मारने के बाद भाग निकला कार वाला 

जबकि, टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं, हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: डिप्टी स्पीकर हंसराज ने खुद उड़ा दी आरोपों की धज्जियां: यकीन नहीं तो खुद देख लें

इसके अलावा पुलिस आईपीसी की धारा-279 व 304ए के तहत कार्रवाई कर रही है। पुलिस टीम मौके पर भी जांच में जुटी हुई है। इसके साथ ही ये पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है कि कार कहां की थी। पुलिस का ये भी दावा है कि जल्द ही कार को ढूंढ लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ