हिमाचलः अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौके पर टूटी सांसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौके पर टूटी सांसे


किन्नौरः
हिमाचल प्रदेश में एक कार के अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरने के चलते एक व्यक्ति की जान चली गई। हादसा प्रदेश के जनजातिय जिले किन्नौर के तहत आते राष्ट्रीय उच्चमार्ग-5 पर स्थित सोल्डिंग के पास का है। 

कांगड़ा निवासी है मृतक

मृतक की पहचान सुखदेव सिंह राणा पुत्र अरीजंग राणा निवासी वार्ड नंबर 11 सिविल बाजार, धर्मशाला जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक कार नंबर एचपी  39 एफ 0862 में सवार होकर सुखदेव सिंह राणा रिकांगपिओ से रामपुर की ओर जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सरकारी नौकरी: 6 दर्जन से अधिक पद खाली, आवेदन की लास्ट डेट आज

इस बीच रास्ते में सोल्डिंग के पास पहुंचे ही चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

स्थानीयों की सहयता से निकला शव बाहर

जहां पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद मृतक व्यक्ति के शव को खाई से बाहर से निकाला। इसके उपरांत शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भावानगर पहुंचाया। पुलिस ने वाहन पर से बरामद हुए लाइसेंस के आधार पर मृतक की पहचान की है। 

पुलिस कर रही जांच

पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को भी हादसे के बार में सूचित कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरु कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ