हिमाचल: जीरो पॉइंट से लुढ़क कर सड़क पर गिरी कार, 16 वर्षीय लड़के समेत 2 की थमी सांसें, एक गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: जीरो पॉइंट से लुढ़क कर सड़क पर गिरी कार, 16 वर्षीय लड़के समेत 2 की थमी सांसें, एक गंभीर


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के चंबा जिले से सामने आई है। जहां पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते एक 16 वर्षीय लड़के समेत दो लोगों की जान चली गई। वहीं, इस हादसे में एक और अन्य शख्स की भी घायल हुआ है। घायल शख्स की हालत भी काफी नाजुक बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जनता का इंसाफ- किशोरी से छेड़छाड़ कर रहा था रंगबाज, खंबे में बांध कर हुई कुटाई

घायल हुए शख्स को इलाज के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा जिले में चंबा-जुम्महार रोड पर लुडू के पास पेश आया है। बताया गया कि तीनों युवक कार पर सवार होकर चंबा की तरफ आ रहे थे। लुड्डू जीरो प्‍वाइंट के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। 

एक मौके पर ही हुआ ख़त्म, दूसरा अस्पताल में 

बतौर रिपोर्ट्स, इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो घायलों को आगामी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जहां उपचार के दौरान एक और युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरे का इलाज जारी है। 

जान गंवाने वाले और घायलों की पहचान 

  • मृतक: पूर्व पुत्र सुरेश कुमार व मोहित कुमार पुत्र बलवंत दोनों निवासी मोहल्ला धड़ोग
  • घायल: कार्तिक पुत्र कुलदीप कुमार निवासी मोहल्ला धड़ोग

यह भी पढ़ें: जयराम ही रहेंगे मुख्यमंत्री, नहीं बदलेगा कोई मंत्री; सभी सवालों का नड्डा ने दिया बेबाक उत्तर

इस बीच हादसे की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। मामले की पुष्टि डीएसपी हेड क्वार्टर चंबा अभिमन्यु ने की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ