हिमाचल कांग्रेस के विधायक का बड़ा दावा: 'आप' के नेता दे रहे पैसे और बड़े पद का लालच

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल कांग्रेस के विधायक का बड़ा दावा: 'आप' के नेता दे रहे पैसे और बड़े पद का लालच


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने है। इस बीच प्रदेश की सत्ता में हाथ आजमा रही आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा सदस्यता अभियान भी चलाया गया है। इसी के चलते बीजेपी तथा कांग्रेस के कई पूर्व कार्यकताओं, नेताओं द्वारा आप की सदस्या हासिल की गई है। 

‘आप’ दे रही लालच

इस बीच राजधानी शिमला के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक अनिरुद्ध सिंह ने आप पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि ‘आप’ के नेता उनसे संपर्क कर रहे हैं। उन्हें पार्टी ज्वाइन करने का लालच दिया जा रहा है। 

उनका कहना है कि उन्हें सीधा बड़े पद का लालच दिया रहा है। विधायक अनिरुद्ध सिंह कहते हैं कि हमे दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने राजनीतिक शिक्षा दी है कि किसी के लालच में नहीं आना चाहिए। इसलिए मैं किसी पार्टी में शामिल होने की बजाए राजनीति छोड़ना बेहतर समझूंगा।

लायक होते तो पार्टी देती टिकट

इसके अलावा पार्टी छोड़ने वाले लोगों पर तंज कसते हुए अनिरूद्ध सिंह ने कहा कि मौकापस्त लोग पार्टी छोड़ रहे हैं, अगर वे किसी लायक होते तो कांग्रेस या भाजपा उन्हें टिकट दे देती। चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले और अति महत्वकांक्षी लोग ही ‘आप’ में शामिल हो रहे हैं।

केजरीवालः प्रलोभन की रानजीति कर रहे

वे कहते हैं कि शिमला में कुछ लोग जो ‘आप’ में शामिल हुए हैं अब उनमें आपस में ही लड़ाई शुरू हो गई है। ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के युवा विधायक ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई विचार नहीं है और वे केवल प्रलोभन की राजनीति कर रहे हैं।

केजरीवाल कहते थे कि राजनीति में नहीं आउंगा

उन्होंने कहा कि वे अन्ना हजारे आंदोलन से निकले हैं और उस आंदोलन में पिछली कतार में थे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल उस दौरान कहते थे कि कभी राजनीति में नहीं आऊंगा, इसके लिए उन्होंने अपने बच्चों तक की कमसें खाईं थी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपने लोगों और जनता को प्रलोभन देकर राजनीति में आए हैं। उन्होंने कहा कि ‘आप’ का हिमाचल में कोई प्रभाव नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ