हिमाचलः घर लौट रहे थे चार दोस्त- अचानक से चली गोली, शीशे को चीरते हुए गले में घुसी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः घर लौट रहे थे चार दोस्त- अचानक से चली गोली, शीशे को चीरते हुए गले में घुसी


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में गोली चलने की एक हिंसक वारदात सामने आई है। घटना कुल्लू जिले के तहत आते मणिकर्ण के बरशैणी के समीप का है। जहां कार सवार एक 21 वर्षीय युवक की गोली लगने के कारण मौत हो गई।  

मौके पर टूटा दम

मृतक युवक की पहचान 21 वर्षीय योगेश निवासी बरशैणी के रूप में हुई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना देर रात बरशैणी में सरकारी डिपो के समीप पेश आई है। जब सेंट्रो कार नंबर एचपी 34बी 6761 में 4 दोस्त सवार थे। कार में सवार अन्य युवकों का नाम जितेंद्र, अनिकेत और विनोद था। ये सभी तोष से अपने बरशैणी स्थित घर को लौट रहे थे। 

तो इसी दौरान अचानक से कहीं से गोली चली जो कार के शीशे में छेद करते हुए सीधे चालक के गले में जाकर लगी। इसके बाद युवक से खून बहता देख उसके साथी उसे इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल ले गए, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स द्वारा उक्त युवक को मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस कर रही जांच

रात करीब 11:40 बजे घटना की सूचना पाकर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया साथ ही मृतक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि गोली किसने चलाई। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ