हिमाचलः विवाहिता को महंगी पड़ी FB पर दोस्ती, घर में घुसे युवक ने लूटी इज्जत

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः विवाहिता को महंगी पड़ी FB पर दोस्ती, घर में घुसे युवक ने लूटी इज्जत


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक 27 वर्षीय विवाहित महिला ने अपने एक फेसबुक फ्रेंड पर दुष्कर्म करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि पहले तो आरोपित ने उसके साथ बिना सहमति से संबंध बनाए और जब उसने शोर मचाना चाहा तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। मामला प्रदेश के मंडी जिले के तहत आते बल्ह क्षेत्र का है।  

फेसबुक पर दो साल पहले हुई थी दोस्ती

आरोपित युवक की पहचान अंशुल पुत्र रमेश के तौर पर हुई है। पुलिस में दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह दो साल पहले फेसबुक के माध्यम से अंशुल के संपर्क में आई थी। इस बीच वह कई दफा घर भी आ चुका है। 

रात के समय घर पहुंचा फिर जबरदस्ती बनाए संबंध

महिला कहती है कि उसके पति पेशे से चालक हैं और वह अकसर घर से बाहर ही रहता है। इस बीच मौका पाकर बीते 28 मार्च को आरोपित युवक रात के समय महिला के घर पर आ पहुंचा। जहां उसने महिला की सहमती के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान जब महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली।

पुलिस कर रही जांच           

मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की संगीनता से जांच करने में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्नीहोत्री ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ