हिमाचल: दुकान पर खाने का इंतज़ार कर रहा था पति, झील में बहती हुई मिली पत्नी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दुकान पर खाने का इंतज़ार कर रहा था पति, झील में बहती हुई मिली पत्नी


ऊना।
हिमाचल प्रदेश स्थित ऊना जिले के अंतर्गत आते उपमंडल बंगाणा में गोबिंद सागर झील के लठियाणी मंदली घाट के पास से एक 43 वर्षीय महिला का शव पानी में तैरता बरामद किया गया है। जान गंवाने वाली महिला की पहचान सुषमा कतना पत्नी अनूप कतना गांव मैहर, बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: JOA IT के 104 और पदों पर होगी भर्ती, स्टेनो टाइपिस्ट के पद भी बढ़े- जानें

शव मिलने का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही साथ इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

दुकान पर खाने का इंतज़ार करता रहा पति, नहीं आई पत्नी 

वहीं, मृतका के पति ने इस पूरे वाकये पर बात करते हुए बताया कि वह सुबह 9 बजे अपनी दुकान मैहर में आ जाता था। आज भी 9 बजे अनूप अपनी हैंडलूम की दुकान खोलने के लिए 9 बजे मैहर पहुंच गया और 12 बजे अपने घर अपनी पत्नी सुषमा को दोपहर के खाना लाने के लिए फोन किया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अचानक से थम गई इकलौते बेटे की धड़कन, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

कई बार फोन करने के बाद भी पत्नी ने उसका फोन नहीं उठाया। ऐसे में वह सीधा अपने घर चला गया, जहां उसने ताला लगा पाया। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर उसे पता चला कि उसकी पत्नी 11 बजे ही कहीं बाहर निकल गई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में खुले रोजगार के द्वारा: 415 पदों पर होगी भर्ती, 21 को होंगे इंटरव्‍यू

इसके बाद उसने अपनी पत्नी की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान उसे पता चला कि सुषमा 12 बजे के करीब सुषमा को लठियाणी में नजर आई थी। इसके बाद जब वह मौके पर पहुंचा तो पानी के बीच अपनी पत्नी का शव तैरता हुआ पाया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

20 साल का बेटा है- कॉलेज में पढता है 

मामले की जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाल पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ महिला के पति समेत अन्य लोगों के बयान भी कलमबद्ध किए गए हैं। पुलिस द्वारा गहनता से मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली शख्स को विदेश महिला ने ऐसा फंसाया कि लग गया 10 लाख का चूना

वहीं, मामले की शुरूआती छानबीन में इस बात का पता चला है कि मृतका का एक 20 साल का बेटा भी है, जो कि कॉलेज में पढ़ाई करता है। वहीं, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि यह मामला ह्त्या का है या अत्म्हात्या का। वहीं, अगर यह आत्महत्या है तो पुलिस इसके पीछे के कारण का पता लगाने में जुटी हुई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ