हिमाचल: दिहाड़ी लगाकर घर लौटे मजदूर ने पाया उजड़ चुकी थी दुनिया, पत्नी और 9 माह का बच्चा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दिहाड़ी लगाकर घर लौटे मजदूर ने पाया उजड़ चुकी थी दुनिया, पत्नी और 9 माह का बच्चा


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला जिले के अंतर्गत आते जुब्बल-कोटखाई क्षेत्र से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित रतनाड़ी में एक मां और उसके 9 माह के बच्चे का शव फंदे से लटका बरामद हुआ है। मामले का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। 

दिहाड़ी लगाने गया हुआ था मृतका का पति 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही मृतका के पति ने शव को नीचे उतार दिया था। अब पुलिस को मृतका और उसके बच्चे की पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतज़ार है, जिससे मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दोपहर में ही जंगल गई थी महिला, नहीं लौटी- अगली सुबह नाले में पड़ी मिली

बताया गया कि मृतका का पति सागर जब दिहाड़ी लगाकर वापस अपने घर लौटा तो उसने पाया कि उसकी पत्नी और बच्चा फंदे से लटके हुए हैं। इसके बाद उसने स्थानीय बगीचे के मालिक के जरिए पुलिस तक इस बात की जानकारी पहुंचाई। मामले का पता चलते ही पुलिस थाना कोटखाई की टीम ने मौके पर पहुंच आगामी कार्रवाई अमल में लाई। 

काफी गंभीर है यह मामला 

मृतक महिला का नाम कमला और नवजात बच्चे का नाम रोशन बताया जा रहा है। मूलरूप से यह सभी नेपाल निवासी हैं। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में इसी मामले की चर्चा हो रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफएसएल जुन्गा से विशेषज्ञों की टीम को भी मौके पर बुलाया था, जिनके द्वारा साक्ष्य जुटाए गए हैं। कोटखाई पुलिस थाना प्रभारी मदन लाल ने मामले की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ