हिमाचल: जनता का इंसाफ- किशोरी से छेड़छाड़ कर रहा था रंगबाज, खंबे में बांध कर हुई कुटाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: जनता का इंसाफ- किशोरी से छेड़छाड़ कर रहा था रंगबाज, खंबे में बांध कर हुई कुटाई


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से हाल ही में सामने आए प्राची हत्याकांड के बाद से ही जनता में आक्रोश है। इस सब के बीच जिले से पुलिस थाना हरोली के तहत भंडियारा में एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने का ताजा मामला रिपोर्ट किया गया है। 

इतना मारा की टूट गई बाजू 

वहीं, इसके बाद स्थानीय लोगों ने अपने हाथ इंसाफ करते हुए सबसे पहले तो रंगबाज युवक को खंबे से बांधा और जमकर उसकी कुटाई कर डाली। मिली जानकारी के अनुसार बिजली के खंबे से बांधकर करीब 30 मिनट तक की गई इस पिटाई में आरोपी युवक की बाजू टूट गई है। 

दोनों पक्षों की तरफ से दी गई शिकायत 

वहीं, अब मार खाने वाले युवक ने तबियत में सुधार होने के बाद पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने भी शिकायत मिलने पर मारपीट करने वाले तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के युवाओं को जॉब का मौका: 12 अप्रैल है महतवपूर्ण तारीख, जानें डीटेल

उधर, दूसरी तरफ मारपीट करने वाले पक्ष ने भी पुलिस के पास शिकायत दी है और बताया कि युवक ने एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। ऐसे में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत भी मामला दर्ज कर लिया है। 

मार खाने वाले ने खुद बताया कैसे पीटा गया 

मार खाने वाले युवक की पहचान आकाश कुमार निवासी दुलैहड़ के रूप में की गई है, जिसने पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया कि 30 मार्च को वो उद्योग में काम करने के बाद घर लौट रहा था। साइकिल से घर आते हुए भंडियारा पहुंचने पर उसे रोका गया। बिजली के खंभे से बांध दिया गया और डंडे, मुक्का, लातों से पिटाई की गई।

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब के सरगना और पूर्व कांग्रेसी नेता नीरज की हालत नाजुक: ICU में लाए गए

युवक की मानें तो बाजू पर डंडा लगने से उसकी बाजु भी टूट गई। आकाश का आरोप है कि करीब आधा घंटा बांधकर बुरी तरह से पीटा। एएसपी प्रवीण धीमान ने मामले की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ