हिमाचल: एक और कार सड़क से नीचे लुढकी, 4 युवक थे सवार, 2 की सांसें थमीं- दो पहुंचे अपस्ताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: एक और कार सड़क से नीचे लुढकी, 4 युवक थे सवार, 2 की सांसें थमीं- दो पहुंचे अपस्ताल


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में पेश आ रहे सड़क हादसे कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। आज सुबह सवेरे जहां एक तरफ चंबा में पेश आए कार हादसे में दो युवकों की जान चली गई थी। वहीं, अब इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत आते धार कंडी के कनोल में पेश आया है। जहां एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते दो युवकों की मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य दो युवक गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: तीन जिलों में आधी रात हुई हल्की बारिश, आज इन जिलों में बिगड़ेगा मौसम

हादसा आज यानी बुधवार सुबह साढ़े तीन बजे के करीब पेश आया है। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान 30 वर्षीय विवेक कुमार पुत्र रमेश चंद निवासी गांव रुलेहड़, तहसील शाहपुर तथा 32 वर्षीय अजय कुमार पुत्र ठाकुर सिंह निवासी भुथवां जिला चंबा तथा घायलों की पहचान 28 वर्षीय बृज लाल तथा 29 वर्षीय संदीप कुमार निवासी धुलारा, जिला चंबा के तौर पर हुई है। 

अचानक खोया नियंत्रण

मिली जानकारी के मुताबिक विवेक, अजय, बृज लाल तथा संदीप कार नंबर एच पी 54 सी 9633 में सवार होकर सल्ली के गांव नौली में स्थित अपने किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे। इस बीच जैसे ही रात साढ़े तीन बजे वे कनोल के समीप पहुंचे तो अचानक से चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। 

दो की मौत दो गंभीर

इस हादसे में कार सवार विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक अजय कुमार ने टांडा में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए बृज लाल तथा संदीप टांडा मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल में उपाचाराधीन हैं। 

पुलिस कर रही जांच

वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मालमे की पुष्टि एएसआई अश्वनी ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ