हिमाचल: DC ऑफिस पर लटका दिया खालिस्तानी झंडा, भगवंत मान पर भी आरोप- वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: DC ऑफिस पर लटका दिया खालिस्तानी झंडा, भगवंत मान पर भी आरोप- वीडियो वायरल


ऊना:
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से पूरे प्रदेश को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। जिला ऊना के डीसी कार्यालय के बाहर खालिस्तान का झंडा फहराया गया है।

डीसी कार्यालय के बाहर खालिस्तानी झंडा:

बता दें की खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू ने एक विडियो जारी किया है। जिसमें दावा किया गया है कि डीसी कार्यालय ऊना के बाहर एक कोने में खालिस्तानी झंडा लहरा कर किसी ने छोड़ दिया है। 

ऊना पंजाब का सीमावर्ती जिला है और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार खालिस्तानी आतंकवादियों को संरक्षण देने में कोई कमी नहीं रख रही है। पन्नू ने दावा किया है कि छह अप्रैल को मंडी में हुए केजरीवाल की रैली में भी बड़ी संख्या में खालिस्तानी झंडा लोगों के बीच बांटा गया था। 

देखें वीडियो:

हालांकि, जिला प्रशासन ऊना या फिर सरकार के तरफ से अभी तक इस मसले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। वीडियो में एक तरफ डीसी कार्यालय ऊना का बोर्ड दिख रहा है दूसरी तरफ दीवार पर खालिस्तानी झंडा।

वीडियो फर्जी भी हो सकती है, जिसमें एडिटिंग कर एक तरफ डीसी कार्यालय ऊना का बोर्ड दिखाया गया है। सत्यता क्या है यह तो जांच के बाद ही पुष्टि हो पाएगी। लेकिन इस तरह कि गतिविधि यदि हुई है तो हिमाचल पुलिस, सीआईडी और केंद्रीय खुफिया विभागों के कार्यशैली पर बड़ा प्रश्नचिन्ह है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ