हिमाचलः मेले में घूम रही बुजुर्ग महिला से बरामद हुई नशे की बड़ी खेप, पुलिस कर रही जांच

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः मेले में घूम रही बुजुर्ग महिला से बरामद हुई नशे की बड़ी खेप, पुलिस कर रही जांच


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में नवरात्र के पावन अवसर पर विभिन्न राज्यों से लोग यहां मौजूद शक्तिपीठों के दर्शन करने पहुंच रहे हैं। परंतु उनके साथ बाहरी राज्यों से नशा तस्कर भी यहां पहुंच रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के सिरमौर जिले के तहत आते पुलिस थाना कालाअंब के त्रिलोकपुर मेला क्षेत्र का है। जहां पुलिस टीम ने मेले में घूम रही एक बुर्जुग महिला को गांजे की खेप संग गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ेंः जयराम कैबिनेट की बैठक आज: नौकरियों का पिटारा खोलने समेत ये चार अहम फैसले ले सकती सरकार

हरियाणा निवासी है महिला

महिला की पहचान 60 वर्षीय निवासी नारायणगढ़, जिला अम्बाला हरियाणा के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक त्रिलोकपुर में आयोजित मेले में पुलिस संदिग्ध लोगों पर नजर बनाए हुए थी। इस बीच उनकी नजर मेले में पारदर्शी लिफाफा लिए घूम रही एक 60 वर्षीय महिला को देखा। 

गांजा लिए घूम रही थी बुजुर्ग महिला

उस लिफाफे में 23 छोटे-छोटे लिफाफे और भी मौजूद थे। बुजुर्ग महिला की मौजूदगी संदिग्ध पाई जाने पर पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उन्हें उसके पास से गांजे के 23 छोटे-छोटे पैकेट बरामद हुए। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: 3.860 kg चरस के साथ पकड़ा गया था, लाख रूपए जुर्माने समेत कोर्ट ने सुनाई बेहद ही कठोर सजा

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपित महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि महिला के पास नशे की ये खेप आई कहां से और वह इसे किसे बेचने वाली थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ