हिमाचलः मंदिर से नवमी का प्रसाद खाकर दोस्तों संग नहाने गया किशोर डूबा, सांसें थमी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः मंदिर से नवमी का प्रसाद खाकर दोस्तों संग नहाने गया किशोर डूबा, सांसें थमी


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में दोस्तों संग नदी में नहाने उतरे एक 12 वर्षीय बच्चे की नदी में डूबने से मौत होने की खबर सामने आई है। हादसा मंडी जिले के तहत आते चौहार घाटी की ऊहल नदी का है। 

आठवीं कक्षा में पढ़ता था 

मृतक बच्चे की पहचान 12 वर्षीय अनु पुत्र लेख राम निवासी गांव जिल्हण, पंचायत झटिंगरी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झटिंगरी में आठवीं कक्षा का छात्र था। 

दोस्तों संग नदी में नहाने गया था किशोर

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक किशोर गांव में ही स्थित दुर्गा माता मंदिर में भंडारा खाने गया हुआ था। प्रसाद ग्रहण करने के पश्चात वहां से वह अपने दोस्तों संग नदी में नहाने के लिए चला गया। नहाते वक्त किशोर नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गया। 

दोस्तों ने मचाया शोर

वहीं, अनु को डूबते देख उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरु किया। इस बीच पास में ही सड़क कार्य में जुटे मजदूरों ने जब बच्चे को डूबते देखा तो इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। इसके उपरांत किशोर को पानी से बाहर निकाला। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। बच्चे की मौत हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बाढ़-बारिश तो आएगी पर नहीं होगा नुकसान: सरकार ने किया ख़ास प्रबंध, जानें

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतक किशोर के शव को पअपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ