हिमाचल: पेट से है 22 साल की मानसिक तौर पर दिव्यांग युवती, आरोपी का पता नहीं..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पेट से है 22 साल की मानसिक तौर पर दिव्यांग युवती, आरोपी का पता नहीं..


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से देवभूमि हिमाचल प्रदेश को शर्मसार करने वाला और बड़ा ही हैरान करने वाला दुष्कर्म का मामला रिपोर्ट किया गया। बतौर रिपोर्ट्स, यहां जिले के अंतर्गत आते सुंदरनगर उपमंडल में पड़ते दुर्गम क्षेत्र निहरी में अपने परिवार के साथ रहने वाली एक मानसिक तौर पर दिव्यांग युवती प्रेग्नेंट हो गई है। 

अभी कुछ भी बताने की हालत में नहीं है युवती 

22 वर्षीय इस युवक की कोख में चार माह का भ्रूण पल रहा है। वहीँ, इसके परिवार वालों ने अज्ञात शख्स के खिलाफ इस लेकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मिली जानकारी के अनुसार युवती की मानसिक स्थित ठीक ना होने की वजह से वह आरोपी का नाम तक नहीं बता पा रही है। 

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट: फ्री बिजली-पानी समेत ये फैसले लेगी सरकार! नौकरी भी बंटेगी..

ऐसे में परिजनों द्वारा अज्ञात शख्स के खिलाफ शिकायत दी गई है और पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। बताया गया कि पीड़ित युवती अपने परिजनों के साथ पिछले 14 सालों से बीएसएल कॉलोनी पुलिस थाना के अंतर्गत पड़ते निहरी क्षेत्र में रहती है। 

इस तरह से चला युवती के प्रेग्नेंट होने का पता 

वहीँ, युवती की मानसिक स्थित का इलाज शिमला स्थित आईजीएमसी में चलता है। इस बीच बीते मंगलवार को पीड़िता के पेट में अचानक से दर्द उठा, जिसके बाद परिजन उसका इलाज कराने के लिए उसे आईजीएमसी लेकर आए। जहां जांच कराने पर इस बात का पता चल कि वह चार माह की प्रेग्नेंट है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मल्टीटास्क वर्कर्स की भर्ती में नया अडंगा, अब इस हिसाब से भर्ती करेगा विभाग, जानें

इस बात का पता चलने के बाद उसके परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस के पास जाकर इसकी शिकायत करते हुए अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार द्वारा की गई है। उन्होंने बताया की पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश करने के लिए जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है, जल्द ही उसे पकड़ भी लिया जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ