हिमाचलः प्रैक्टिकल देकर घर लौटी किशोरी से हुई कुछ ऐसी गलती, थम गई सासें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः प्रैक्टिकल देकर घर लौटी किशोरी से हुई कुछ ऐसी गलती, थम गई सासें


हमीरपुर/कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक 16 वर्षीय किशोरी की जहरीले पदार्थ का सेवन करने से मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित नादौन उपमंडल के साथ लगते पुलिस थाना ज्वालामुखी के सुधंगल के समीप पड़ते गांव खरोटा का है। 

प्रैक्टिकल देकर घर लौटी थी किशोरी

मिली जानकारी के मुताबिक बीते रोज यानी सोमवार को किशोरी स्कूल से प्रैक्टिकल देकर जब घर पहुंची तो इस दौरान अचानक से उसकी तबीयत खराब हो गई। बेटी की तबीतय बिगड़ता देख परिजन उसे उपचार हेतु नादौन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा ने गलती से जहरीले पदार्थ निगल लिया था, जिसके कारण उसकी मौत हुई है।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोरी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः नौकरी के लिए बुलाया था- होटल में कराने लगा धंधा, 5 युवतियों को पुलिस ने किया रेस्क्यू

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी नादौन योगराज चंदेल ने बताया कि मामले को ज्वालामुखी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। मामला के पुष्टि करते हुए डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले को लेकर छानबीन की जा रही है। हालांकि, मौत के कारणों का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ