हिमाचल पुलिस बैंड की बड़ी उपलब्धि: हुनरबाज शो के फाइनल राउंड में पहुंचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस बैंड की बड़ी उपलब्धि: हुनरबाज शो के फाइनल राउंड में पहुंचा


मुंबई/शिमला।
हिमाचल पुलिस बैंड 'द हारमनी ऑफ पाइन' टीम टीवी चैनल के एक शो हुनरबाज के फाइनल में पहुंच गई है। रविवार को हुए शो में हिमाचल पुलिस की टीम ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर फाइनल राउंड में जगह बनाई। पुलिस जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए अभिनेत्री निमृत कौर शो में पहुंचीं। हिमाचल की यामी गौतम और निमृत कौर ने पुलिस बैंड के कलाकारों के साथ स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए।

कई बड़े स्टार कर चुके हैं तारीफ 

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने भी प्रस्तुति को सराहा। पुलिस बैंड ने पानी दा रंग बेख के।।। तेरे लिए दुनिया छोड़ दी गाना गाया। इससे पहले करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती, सोनाक्षी सिन्हा, हेमा मालिनी, सोनाक्षी सिन्हा और रोहित शेट्टी भी टीम की तारीफ कर चुके हैं।

ये होनहार हैं इस बैंड का हिस्सा 

शो के फाइनल तक के सफर में पुलिस बैंड ऑर्केस्ट्रा के इंचार्ज विजय कुमार, एएसआई ठाकुर दास, हेड कांस्टेबल नरेश, राजेश कुमार, कांस्टेबल कार्तिक शर्मा, मंजीत सिंह, मनमोहन शर्मा, हितेश भारद्वाज, आशीष कुमार, दलीप शर्मा, कमल थापा और प्रशांत घोष पुलिस बैंड टीम का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 'आप' का बुरा हाल: जो वार्ड का चुनाव नहीं जीत पाया उसे बना दिया है संगठन मंत्री

प्रदेश पुलिस की तीन वीरांगनाएं कांस्टेबल कृतिका तंवर, कशिश शांडिल और दीपिका मुस्कान भी वाहवाही बटोर रही हैं। हिमाचल पुलिस बैंड ऑर्केस्ट्रा के इंचार्ज एवं सब इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि टीम को देश और प्रदेश के लोगों से वोट की जरूरत है। हुनरबाज एप के माध्यम से सोमवार सुबह 10:00 बजे तक वोटिंग लाइन खुली रहेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ