हिमाचल: बेटे को आया फोन- आपके पिता को ट्रक वाला टक्कर मारकर भाग गया, पहुंचा तो पाया..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बेटे को आया फोन- आपके पिता को ट्रक वाला टक्कर मारकर भाग गया, पहुंचा तो पाया..


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के सिरमौर जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां एक अज्ञात ट्रक वाले ने एक 65 वर्षीय बुजुर्ग शख्स को टक्कर मारकर उनकी जान ले ली। 

अगले अस्पताल किया गया रेफर पर रास्ते में टूटा दम 

वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रक चालाक मौके से फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक से लगी टक्कर के बाद उक्त शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए जुनेजा अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आगामी इलाज के लिए यमुनानगर रेफर किया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक और लड़की हुई लापता- उम्र है 17 साल, पिता पहुंचा पुलिस के पास

बताया गया कि वृद्ध शख्स चोट गंभीर लगी होने के कारण जख्मों का ताव ना सका और रास्ते में ही उसकी जान चली गई। जान गंवाने वाले शख्स के बेटे मित्तल सिंह निवासी बेहड़ेवाला ने पुलिस थाना माजरा में इस हादसे के सम्बन्ध में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उन्हें बेहड़ेवाला के ढाबा मालिक अमरजीत ने फोन कर उनके पिता को ट्रक से टक्कर लगने के बारे में सूचना दी थी। 

ट्रक वाले की तलाश करने में जुटी पुलिस 

इस बीच मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम करवाकर मिरतक के परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। इस सड़क हादसे की पुष्टि पुलिस उपाधीक्षक बीर बहादुर सिंह द्वारा की गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ