नवरात्रों में देवी दर्शन को आए श्रद्धालुओं से भरी पिकअप का छूटा कंट्रोलः 1 परलोक सिधारा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

नवरात्रों में देवी दर्शन को आए श्रद्धालुओं से भरी पिकअप का छूटा कंट्रोलः 1 परलोक सिधारा


कांगड़ाः
नवरात्र का आज दूसरा दिन है। ऐसे में भारी मात्रा में श्रद्धालु शक्तिपीठों में देवी दर्शन करने हिमाचल पहुंच रहे हैं। इस बीच नवरात्र के पावन अवसर पर कांगड़ा जिले स्थित माता बज्रेश्वरी देवी के दर्शन करने मंदिर पहुंच रहे श्रद्धालुओं से भरे टेंपो के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। 

एक की गई जान, 17 घायल

मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत आते डाडासीब के दुरगाईं क्षेत्र का है। हादसे के वक्त टेंपों में 18 लोग सवार थे, जिनमें से एक की मौत हो गई, जबकि अन्य को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

देर रात पेश आया हादसा

इस हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान गुरप्रताप सिंह पुत्र सेठी निवासी अमृतसर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल देर रात को श्रद्धालुओं से भरा टेंपो अमृतसर से कांगड़ा की ओर आ रहा था। इस बीच रास्ते में जैसे ही वो दुरगाईं के पास पहुंचा तो अचानक से चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। 

टांडा रेफर हुए कुछ श्रद्धालु 

इस वजह से टेंपो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई जबकि अन्य घायलों को उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। जिनमें से कुछ की हालत गंभीर होने चलते मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया गया है। 

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ