हिमाचल की बेटी 'कविता सरीन' ऊंचा कर रही सूबे का नाम: करनाल में कमा रही नाम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल की बेटी 'कविता सरीन' ऊंचा कर रही सूबे का नाम: करनाल में कमा रही नाम


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश के युवा अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर अपने सपनों को साकार कर जीवन में अच्छे मुकाम तक पहुंच कर अपना तथा अपने प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है राजधानी शिमला की रहने वाली कविता सरीन ने। 

बता दें कि आज कविता एक सफल वुमेन इंटरप्रेन्योर होने के साथ-साथ मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं। यहां तक कि लोग उन्हें समाजसेवी के तौर पर भी जानते हैं। उन्हे 2020 में वुमेन इंटरप्रेन्योर अवार्ड से नवाजा गया है। जबकि हिमाचल सरकार की ओर से उन्हें लगातार रक्तदान करने पर प्रशंसा पत्र भी प्रदान किया गया है।

अपनी कंपनी चला रही है कविता सरीन

आज वे अपनी खुद की ब्लिंकिंग आई फिल्मस नाम की एक कंपनी चला रही हैं। आज वे हिन्दी, हरियाणवी तथा पंजाबी गानों कि डिजिटेल मार्केटिंग कर रही हैं। उन्हीं की मेहनत का नतीजा है कि वे पंजाबी सिंगर बादशाह जैसे कई बड़े स्टारस के गानों की मार्केटिंग कर चुकी हैं। इसके अलावा वे देश की कई नामी कंपनियों के प्रोडक्ट की मार्केटिंग का जिम्मा भी संभाली हुई हैं।

यहां से हुई थी शुरुआत

शिमला शहर छोड़कर दिल्ली का रुख करने वाली कविता सरीन ने पहले पत्रकारिता फील्ड में अपना हाथ आजमाया। इस दौरान उन्होंने एक न्यूज चैनल के साथ काम किया। अपने काम से संतुष्ट ना होने पर उन्होंने फ्री लांसर होकर मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा। 

उन्होंने कई डॉक्यूमेंट्री बनाई साथ ही कई धारावाहिकों में अपना योगदान दिया तथा एड शूट करने में अपना हाथ आजमाया। इसके उपरांत अपनी कंपनी की स्थापना कर अपने काम को आगे बढ़ाया। आज वे मनोरंजन जगत में जाना माना नाम बन चुकी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ