दुखद निधन: 2 बच्चों-पत्नी को छोड़ गया हिमाचल का जवान, बेसुध मां बोली-बेटा कल रिटायर आएगा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

दुखद निधन: 2 बच्चों-पत्नी को छोड़ गया हिमाचल का जवान, बेसुध मां बोली-बेटा कल रिटायर आएगा


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित भवारना उपमंडल के तहत आती ग्राम पंचायत बल्ला से ताल्लुक रखने वाले एक भारतीय सेना जवान की हार्ट अटैक से मौत होने की खबर सामने आई है। पूरा क्षेत्र शोक की लहर में डूब गया है। मृतक जवान की पहचान विकास चौधरी पुत्र चुन्नी लाल निवासी ग्राम पंचायत बल्ला के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पेट दर्द होने पर 14 वर्षीय बेटी को ले गए अस्पताल, डॉक्टर्स ने बताया पेट से है

मृतक जवान अपने पीछे दो बच्चे तथा भरा पूरा परिवार छोड़ गया है। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। उधर, बेटे की मौत का मां को गहरा सदमा पहुंचा है। बेसुध अवस्था में मां लगातार यही कहे जा रही है कि मेरा बेटा कल रिटायर आएगा। हालांकि, होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। 

वीरवार को ही हुई थी असम में पोस्टिंग

मिली जानकारी के मुताबिक विकास चौधरी वर्तमान में पठानकोट आर्मी कैंट में तैनात थे और वीरवार को ही उनकी पोस्टिंग असम हुई थी। इस बीच बीते वीरवार को वह योल कैंट आए हुए थे। इस दौरान वह यहां अपने परिजनों से भी मिले। इसके उपरांत अगली सुबह यानी शुक्रवार को उनके परिजनों को उनकी मौत की खबर मिली। यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिस्क गई। 

मिलनसार थे विकास चौधरी

इस संबंध में जानकारी देते हुए पंचायत उपप्रधान चंद्रवीर कटोच ने बताया कि विकास चौधरी काफी मिलनसार थे। उनके निधन से हर गांव वासी हैरान है। बताया जा रहा है कि 3 साल बाद ही उनकी रिटायरमेंट थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ