हिमाचल का युवक बुरा फंसा: पंजाबी युवती ने लगाए संगीन आरोप, पूरे परिवार पर किया केस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल का युवक बुरा फंसा: पंजाबी युवती ने लगाए संगीन आरोप, पूरे परिवार पर किया केस


हमीरपुर/लुधियाना।
हिमाचल के हमीरपुर जिला निवासी एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़िता पंजाब स्थित लुधियाना शहर के शिमला कॉलोनी की रहने वाली है। पीड़िता ने युवक पर उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। 

नशीली चीज देकर लूटता था आबरू 

पीड़ित युवती के अनुसार आरोपी उसे हिमाचल लेकर गया था, जहां उसने जबरदस्ती उसके साथ शारिक संबंध बनाए। युवती का कहना है कि आरोपी उसे अलग-अलग होटलों में ले जाया करता था, जहां वह उसे कोई नशीली चीज देकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता था। 

सोशल मीडिया से हुई थी दोस्ती 

आरोपी युवक का नाम सुमित है। पीड़िता के अनुसार वह सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी के संपर्क में आई थी। पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसके परिजन उसे मिलने के लिए हमीरपुर आए तो सुमित और उसके दोस्तों ने मिलकर परिजनों से मारपीट की थी। 

लड़के के पिता, मां-बहन और दोस्त के खिलाफ भी दी शिकायत 

ऐसे में अब पुलिस ने युवती द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर सुमित कुमार, उसके पिता प्रेम चंद, मां प्रोमिला, बहन शिल्पा और ज्योति, दोस्त हैपी समेत अन्य के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

अभी तक नहीं हुई एक भी गिरफ्तारी 

एएसआई विजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए इस संबंध में जानकारी दी और बताया कि अभी तक मामले में किसी की भी गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी हैं। उनका कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा देगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ