देवभूमि शर्मसार: कई महीनों से किशोरी की आबरू लूट रहा था पड़ोसी, गर्भवती होने के बाद पता चला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

देवभूमि शर्मसार: कई महीनों से किशोरी की आबरू लूट रहा था पड़ोसी, गर्भवती होने के बाद पता चला


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के खिलाफ बढ़ते अपराध पर कहीं से भी लगाम लगती हुई नजर नहीं आ रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला जिले के तहत पड़ते चिड़गांव से रिपोर्ट किया गया है। जहां रहने वाली एक 16 की लड़की गर्भवती हो गई है। 

इस मामले में आरोपी लड़की के पड़ोस में रहने वाला एक शख्स बताया जा रहा है, जो कई महीनों से लड़की के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा था। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसे इस बारे में किसी को भी ना बताने को लेकर धमकी भी दे रखी थी। 

पेट में उठा दर्द तब जांच में हुआ खुलासा 

इस बीच जब शनिवार को लड़की के पेट में दर्द उठने के बाद उसकी तबियत बिगड़ी तो परिजन उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल रोहड़ू ले गए। जहां हुई जांच में यह बात सामने आई कि लड़की 5 माह की गर्भवती है। इसके बाद जब लड़की के माता-पिता ने उससे इस बारे में पूछताछ की तब बेटी ने उन्हें सबकुछ सच सच बता दिया है। 

पीड़िता के अनुसार बीते साल दिसंबर माह में जब वह स्कूल जा रही थी, तब उसके पड़ोस में रहने वाले सुभाष चंद ने उसके साथ रेप किया। वहीं, इस वारदात के कुछ दिन बाद स्कूल से लौटते वक्त आरोपी ने इस बार फिर उसकी इज्जत लूटी। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया अरेस्ट 

लड़की ने बताया की आरोपी ने उसे इस बारे में किसी को भी ना बताने की धमकी दे रखी थी। इसी वजह से वह इतने दिनों से चुप थी। 

यह सब पता चलने के बाद पीड़िता के माता पिता ने पुलिस से संपर्क कर आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मम्मला दर्ज अरेस्ट कर लिया है। अब पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ