हिमाचल: चिट्टा मारता था 22 साल का लड़का, आज छिन गई जिंदगी- पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: चिट्टा मारता था 22 साल का लड़का, आज छिन गई जिंदगी- पसरा मातम


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहा नशे का प्रकोप सूबे के युवाओं के करियर और भविष्य को बर्बाद करने के साथ ही साथ अब उनकी जान का भी दुश्मन बनता जा रहा है। ताजा मामला सूबे के सोलन जिले का है, जहां एक 22 वर्षीय युवक को सेंथेटिक ड्रग चिट्टे का नशा करना जान पर भारी पड़ गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार और रोडवेज बस के बीच हुई टक्कर, दो महिलाएं व तीन दुधमुंहे बच्चे चोटिल

बतौर रिपोर्ट्स, शुरूआती जांच में अभी ये सामने आया है कि चिट्टे का ओवरडोज होने के चलते युवक की जान गई है। हालांकि, इस बात की अंतिम तस्दीक पोस्टमोर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही हो सकेगी। जान गंवाने वाला युवक शक्ति नगर का निवासी बताया जा रहा है। उक्त युवक को मृत हालत में अस्पताल ले जाया गया था। 

घर वालों ने बताया चिट्टा मारने का आदी था 

मृतक युवक के परिजनों द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि उनके बेटे को चिट्टा मारने की आदत थी। इस नशे को छुड़ाने के लिए उसका इलाज भी चल रहा था, लेकिन वह दवाओं का सेवन नहीं कर रहा था। इस बीच आज जब मंगलवार सुबह के वक्त घर वाले उसे उठाने के लिए कमरे में गए तो वह बेसुध मिला। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 23 अप्रैल को CM फेस घोषित करेंगे केजरीवाल: पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर मंथन

इसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, अस्पताल से ही पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। मामले का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज से बदलेगा मौसम: आंधी और बारिश का अलर्ट जारी, जानें कहां कैसा रहेगा मौसम

इसके साथ ही साथ इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कर लिया है और जरूरत के हिसाब से उपयुक्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ