हिमाचल: आर्मी एकेडमी में पढ़ने वाले छात्र पर पहाड़ी से गिरे पत्थर, टूटी जीवन की डोर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: आर्मी एकेडमी में पढ़ने वाले छात्र पर पहाड़ी से गिरे पत्थर, टूटी जीवन की डोर


चंबा।
हिमाचल प्रदेश स्थित चंबा जिले के अंतर्गत आते जनजातीय क्षेत्र पांगी से दुखद खबर सामने आई है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां स्थित मृथालू जंगल में पहाड़ी से गिरते पत्थरों की चपेट में आने से एक 21 वर्षीय युवक की जान चली गई। जान गंवाने वाले युवक की पहचान अंकुश पुत्र बलदेव निवासी प्रेग्रां के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: युवती ने कल लगाई थी ब्यास में छलांग- आज मिली देह, नहीं हुई पहचान

बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हादसे का शिकार हुआ युवक आर्मी एकेडमी का छात्र है और वह अपने पिता के साथ चंबा में रहता था। इस बीच करीब 15 दिन पहले ही वह पांगी लौटा था। घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय वार्ड सदस्य शांता कुमार ने बताया कि उक्त युवक 3 दिन पहले अपने गांव से मृथालू जंगलों में खेतीबाड़ी के लिए बैल लाने गया हुआ था। 

माता-पिता की इकलौती संतान था अंकुश 

इसके बाद जब वह देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो उसके घरवालों ने युवक की तलाश शुरू की लेकिन उन्हें अंकुश का कोई भी सुराग नहीं मिला। इसके बाद युवक के परिजनों द्वारा गांव के दो युवकों की उसकी तलाश करने के लिए जंगलों तरफ भेजा गया। जहां मृथालू जंगल के साथ में लगते एक नाले में युवक का शव बरामद हुआ। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: देर रात खाई में गिरी कार, अगली सुबह पता चला- युवक था सवार

बताया जा रहा है कि पत्थरों की चपेट में आने की वजह से शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों युवक अंकुश के शव को अपने साथ लेकर जंग से घर आए। वहीं, दो दिन बाद शव घर पहुंचने पर उसका अंतिम संस्कार किया गया। मिली जानकारी के अनुसार युवक के पिता सरकारी कर्मचारी हैं और अंकुश उनकी इकलौती संतान था, जिसके निधन के बाद से पूरे घर में मातम पसरा हुआ है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ