हिमाचलः देखते ही देखते राख हो गई होम स्टे की उपरी मंजिल, अंदर मौजूद था मालिक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः देखते ही देखते राख हो गई होम स्टे की उपरी मंजिल, अंदर मौजूद था मालिक


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश स्थित एक होम स्टे में अचानक लगी आग में झुलसने के कारण मकान मालिक की मौत हो गई। जबकि इस आगजनी में मकान के अंदर रखा सामान तथा गहने जलकर नष्ट हो गए। मामला प्रदेश की राजधानी शिमला के तहत आते नारकंडा का है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: कमरे में लटका मिला असिस्टेंट प्रोफेसर, छोड़ गया है आखिरी चिठ्ठी

मृतक मकान मालिक की पहचान 66 वर्षीय अमर चंद डोगरा पुत्र भगत राम डोगरा के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक अमर चंद नारकंडा की सिहल पंचायत के नगरोट गांव में होम स्टे चलाता था। 

अचानक से लगी आग

इस बीच आज मकान के टॉप फ्लोर में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि घर के ऊपरी मंजिल पर रखा सारा सामना धू-धू कर जलने लगा। वहीं, घटना के वक्त मकान में मौजूद अमर चंद भी इसकी चपेट में आ गया। इस वजह से उसकी मौत हो गई। 

पुलिस कर रही जांच

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस, प्रशासन सहित फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची, जिन्होंने राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया। इस आगजनी में जान गंवाने वाले मकान मालिक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उधर, राजस्व विभाग घटना में हुए नुकसान का आंकलन कर रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ