हिमाचल: सड़क से लुढ़क कर 1500 फीट नीचे जा गिरी कार, सवार थे दो युवक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: सड़क से लुढ़क कर 1500 फीट नीचे जा गिरी कार, सवार थे दो युवक


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के चंबा जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां स्थित उपमंडल भरमौर के कंडेलू-हरछु मार्ग पर पेश आए इस सड़क हादसे में एक कार अनियंत्रित होने के बाद 1500 फीट गहरी खाई में जा गिरी। 

बताया गया की हादसे के वक्त कार में दो युवक सवार थे। इतनी अधिक उंचाई से गिरने के बावजूद दिलहाल के लिए दोनों युवकों की जान बच गई है, लेकिन वे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। दोनों ही युवकों का अभी कांगड़ा जिले स्थित टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

एक हिमाचल तो दूसरा नेपाल का रहने वाला है युवक 

हादसे के बाद इन दोनों को इलाज के लिए पहले तो नागरिक अस्पताल भरमौर ले जाया गया था। इसके बाद इन आगामी इलाज के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। फिर यहां भी इनकी गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें कांगड़ा जिले स्थित डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा ले जाया गया। 

घायल हुए एक युवक का नाम सुरेंद्र कुमार है, जो कि सिरडी गांव का निवासी है। जबकि हादसे का शिकार हुआ दूसरा युवक नेपाली मूल का है। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा उस समय हुआ, जब कार भरमौर से बडग़्राम की ओर जा रही थी। इस बीच कंडेलू के पास चालक के हाथ से वाहन का कंट्रोल छूट गया और वह सड़क किनारे 1500 फीट गहरी खाई में जा गिरी। 

गाड़ी के गिरते ही युवकों ने लगा दी थी छलांग 

वहीं, जब गाड़ी नीचे गिरने लगी तो दोनों ही युवकों ने बाहर के लिए छलांग लगा दी, जिससे उनकी जान बच गई। बताया गया कि कार में सवार एक युवक सड़क से 50 मीटर तो दूसरा 200 मीटर नीचे गिरा मिला। वहीं, कार तो मानो पाताल में ही चली गई, अभी उसका नामो निशान तक नहीं नजर आ रहा। 

इस बीच हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एडीएम भरमौर डॉ संजय धीमान द्वारा इस हादसे की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही गाड़ी की भी तलाश शुरू कर दी गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ