हिमाचल: देर रात खाई में गिरी कार, अगली सुबह पता चला- युवक था सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: देर रात खाई में गिरी कार, अगली सुबह पता चला- युवक था सवार


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के मंडी जिले से एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। यहां सूबे के सीएम जयराम ठाकुर के हलके सराज की ग्राम पंचायत कल्हणी के जगार में पेश आए इस सड़क हादसे में कार के गहरी खाई में गिर जाने के चलते 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: करंट लगने से परलोक सिधार गया था युवक, अब जेई को हुई जेल- जानें

बताया गया कि हादसे में जान गंवाने वाला युवक शिक्षा विभाग में फोर्थ क्लास कर्मचारी के पद पर अपनी सेवाएं दे रहा था। 2 साल पहले ही उसकी शादी भी हुई थी और उसकी एक बेटी भी है। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

सुबह तक चल रही थी सांसें 

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा देर रात को ही पेश आया था, लेकिन सुबह रौशनी होने के बाद लोगों को इस हादसे की खबर लग सकी। इसके बाद जब वे सुबह के वक्त कार के पास पहुंचे तो पाया कि कार में सवार युवक की जान जा चुकी है। बताया जा रहा है कि जब कार नीचे की तरफ गिर रही थी तो कार सवार युवक वाहन से बाहर छिटक कर पत्थरों के बीच जा गिरा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो और लडकियां हुईं लापता, एक स्कूल को निकली थी- दूसरी घर के बाथरूम से हुई गायब

वहीं, पत्थरों से टकराने के कारण उसे गहरी चोट लगी थी, जिसकी वजह से उसका काफी ज्यादा खून बह गया था। हालांकि, जबतक लोग वहां पहुंचे घायल हुए युवक की सांसें चल रही थीं। ऐसे में उसे आनन फानन में इलाज के मंडी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगामी इलाज के लिए राजधानी शिमला स्थित आईजीएमसी के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। 

शिमला पहुंचने से पहले रास्ते में हुई मौत 

बतौर रिपोर्ट्स, युवक ने शिमला पहुंचने से पहले ही रस्ते में दम तोड़ दिया। जान गंवाने वाले युवक की पहचान मेहर चंद पुत्र मोती राम के रूप में हुई है। यह हादसा उस वक्त पेश आया जब मेहर चंद अपने कार से थाच-बागी सड़क मार्ग से अपने घर घाट की तरफ जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्कूल में पढ़ती थी 15 साल की लड़की- लटकी हुई मिली, जांच शुरू

वहीं, इस बीच हादसे की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमोर्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। इसके साथ ही इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस हादसे में युवक के मारे जाने की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री द्वारा की गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ