हिमाचल: युवती ने कल लगाई थी ब्यास में छलांग- आज मिली देह, नहीं हुई पहचान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: युवती ने कल लगाई थी ब्यास में छलांग- आज मिली देह, नहीं हुई पहचान


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच सूबे के कुल्लू जिले से ताजा अपडेट सामने आया रही है। यहां ग्राम पंचायत जिया में ब्यास नदी के किनारे से एक युवती का शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि यह वाही युवती है, जिसने बीते कल शुक्रवार को भूतनाथ पुल से छलांग लगाई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: देर रात खाई में गिरी कार, अगली सुबह पता चला- युवक था सवार

शव मिलने का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, अभी तक जान गंवाने वाली युवती की पहचान नहीं हो सकी है। 

सरवरी में भूतनाथ पुल से लगाई थी छलांग 

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा द्वारा मामले की पुष्टि करते हुए बताया गया कि उक्त युवती ने बीती शाम सरवरी में भूतनाथ पुल से छलांग लगाई थी। उस वक्त ऐसा करते हुए युवती को वहां मौजूद कुछ लोगों ने देखा भी था और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी। इसके बाद से पुलिस उक्त युवती की तलाश में जुटी हुई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: करंट लगने से परलोक सिधार गया था युवक, अब जेई को हुई जेल- जानें

इस बीच आज युवती का शव नदी किनारे से बरामद किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि यह युवती कौन है अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, देखने में वह नेपाली मूल की मालूम पड़ती है। अब पुलिस ने इस बारे में आसपास की पुलिस चौकियों पर जानकारी पहुंचा दी है। 

एसपी ने किया इस बात का अनुरोध 

गुरदेव शर्मा ने आगे कहा कि अगर कोई भी शख्स उक्त युवती को जानता है तो वह इस बारे में कुल्लू पुलिस को सूचना दे सकता है, जिससे युवती के बारे में सही जानकारी मिल पाए और उसकी देह को परिजनों के हवाले किया जा सके। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ