हिमाचल: दो और लडकियां हुईं लापता, एक स्कूल को निकली थी- दूसरी घर के बाथरूम से हुई गायब

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दो और लडकियां हुईं लापता, एक स्कूल को निकली थी- दूसरी घर के बाथरूम से हुई गायब


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में बीते शाम से ही मानों लड़कियों के लापता होने की ख़बरों की बाढ़ सी आ गई है। सबसे पहले कल शाम खबर आती है कि राज्शानी शिमला में घर से बाजार जाने कि बात कहकर निकली एक युवती का पता नहीं चल पा रहा है। इसके बाद आज सुबह इसी तरह का एक मामला सूबे के कांगड़ा जिले स्थित ज्वालामुखी उपमंडल से रिपोर्ट किया जाता है, जहां से एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के गायब होने का पता चलता है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से बाजार गई युवती नहीं लौटी वापस, पिता पहुंचा पुलिस के पास

इसके बाद अब सूबे के मंडी जिले के अंतर्गत आते बालीचौकी उपमंडल से एक नहीं बल्कि दो-दो लड़कियों के लापता होने की खबर सामने आ रही है। इस हिसाब से देखें तो 24 घंटे के भीतर ही सूबे में 4 लड़कियों के गायब होने की खबर सामने आ चुकी है और पुलिस इन सभी की तलाश करने में जुटी हुई है। तो आइये एक-एक कर जानते हैं मंडी जिले से सामने आए ताजा दो मामलों के बारे में:- 

बाथरूम गई बेटी हुई गायब, पिता ने कहा- किडनैप हो गई 

पहला मामला बालीचौकी उपमंडल के तहत पड़ते कांडी गांव का है, जहां से एक 17 वर्षीय लड़की कहीं लापता हो गई है। लड़की के पिता ने इस बारे में पुलिस के पास शिकायत दी है। लड़की के पिटा ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी अपने कमरे के बाथरूम में गई थी। इसके बाद से उसकी कोई खोजखबर नहीं है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक और लड़की हुई लापता- उम्र है 17 साल, पिता पहुंचा पुलिस के पास

लड़की के पिता का कहना है कि किसी अज्ञात शख्स द्वारा उनकी बेटी को किडनैप कर लिया गया है। वहीं, पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 363 और 366-। के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी आशीष शर्मा द्वारा की गई है। 

स्कूल गई थी छात्रा- नहीं लौटी वापस 

दूसरा मामला बालीचौकी उपमंडल के तहत पड़ते खोलानाल क्षेत्र से रिपोर्ट किया गया है। जहां से एक और नाबालिग छात्रा गायब हो गई है। इस मामले में भी लड़की के पिता ने पुलिस के पास शिकायत दी है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सलोट की छात्रा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्कूल में पढ़ती थी 15 साल की लड़की- लटकी हुई मिली, जांच शुरू

पिता के अनुसार वह घर से पढ़ाई करने स्कूल गई हुई थी, लेकिन उसके बाद से वह अपने घर वापस नहीं लौटी। इसके बाद परिजनों द्वारा अपनी बेटी की तलाश करने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन उनके हाथ कोई सुराग ना लगा। ऐसे में अब पुलिस थाना औट में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ