हिमाचलः पूछताछ कर रहे पुलिस कर्मियों से डरकर भागे दो युवक, जांच में बरामद हुई चरस की खेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पूछताछ कर रहे पुलिस कर्मियों से डरकर भागे दो युवक, जांच में बरामद हुई चरस की खेप


चंबाः
हिमाचल प्रदेश पुलिस की विशेष टीम ने गश्त के दौरान दो युवकों को चरस की खेप संग गिरफ्तार किया है। मामला प्रदेश के चंबा जिले के तहत आते सलूणी के कोटी पुल का है। आरोपित युवकों की पहचान राजेंद्र पुत्र तेजा तथा सोनू पुत्र दयाला निवासी गांव बड़ोगा के तौर पर हुई है।

पुलिस को देख भागने लगे दोनों युवक

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की एसआईयू सेल की टीम सलूणी के पास गश्त पर थी। इस बीच जब वे कोटी पुल के पास पहुंचे तो उन्होंने वहां दो युवकों को खड़े हुए पाया। जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो वे घबरा गए और मौके से भागने का प्रयास करने लगे। भागते वक्त युवकों ने उनके पास से एक थैला रास्ते में फैंक दिया। 

पॉलीथिन से बरामद हुई चरस

इस पर ततपरता दिखाते हुए पुलिस कर्मियों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। जब उन्होंने पॉलीथिन की जांच की तो उन्हें उसमें से 507 ग्राम चरस बरामद हुई। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने एमडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। 

पुलिस कर रही जांच

फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपितों के पास नशे की ये खेप आई कहां से और वे इसे किसे बेचने वाले थे। मामले की पुष्टि एएसपी विनोद कुमार धीमान ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ