हिमाचलः संकरी गली में पड़ा मिला युवक, अक्सर वहीं बैठता था- नशे के ओवरडोज के आसार!

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः संकरी गली में पड़ा मिला युवक, अक्सर वहीं बैठता था- नशे के ओवरडोज के आसार!


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक युवक की लाश बरामद होने के चलते क्षेत्र में सनसनी मच गई है। मामला प्रदेश के ऊना जिले स्थित पुलिस थाना गगरेट के तहत आती ग्राम पंचायत गगरेट के वार्ड नंबर 4 के पेट्रोल पंप के सामने वाली गली का है। आशंका जताई जा रहा है कि युवक की मौत नशे की ओवरडोज़ के कारण हुई है। हालांकि, इस बात की पुष्टि तो बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।   

स्थानीय लोगों ने पड़े देखा 

मृतक युवक की पहचान रोबिन पुत्र राम कुमार निवासी क्लोह के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक सुबह के समय जब कुछ स्थानीय लोग पेट्रोल पंप के समाने बनी गली से गुजर रहे थे तो इस दौरान उन्होंने वहां एक युवक को बेसुध अवस्था में पड़े हुए देखा, जिसकी सांसे थम चुकी थी। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम का एक और बड़ा ऐलान: अब 60 यूनिट नहीं बल्कि 125 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी

उधर, घटना की जानकारी के मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 देर तक वहीं बैठे रहते थे तीन चार युवक 

वहीं, जांच के दौरान ये सामने आया कि जिस जगह पर युवक का शव बरामद हुआ है वहां तीन से चार युवक अकसर देर तक बैठा करते थे। हालांकि, उनके बीच क्या बातचीत होती थी या वे वहां क्या करते थे इस संबंध में किसी के पास कोई जानकारी नहीं है। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम का बड़ा ऐलान: हिमाचल की बसों में महिलाओं को 50 फीसदी छूट, लगेगा आधा किराया

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों को सौंप दिया जाएगा, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ