नवरात्रों के बीच देवभूमि शर्मसार: घर में थी 10वीं की छात्रा- किसी ने रेत दिया गला, जांच शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

नवरात्रों के बीच देवभूमि शर्मसार: घर में थी 10वीं की छात्रा- किसी ने रेत दिया गला, जांच शुरू


ऊना:
लड़कियों के साथ हिंसा की ख़बरें नवरात्रि में भी थमने का नाम नहीं ले रही है। हिंदू धर्म की मान्यताओं में जहां कुवांरी कन्याओं को नवरात्रि में देवी समान पूजा जाता है। वहीं, जिला ऊना के प्रतापनगर से एक किशोरी की हत्या की खबर सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीते कल यानी मंगलवार दोपहर के समय की है। जब दसवीं में पढ़ने वाली 15 वर्षीय किशोरी अपने घर पर अकेली थी। इस बीच किसी ने उसकी गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। 

खून से लथपथ शव देख मां के उड़े होश 

इस वारदात का पता तब चला जब किशोरी की मां दोपहर करीब 3.30 बजे ड्यूटी से घर वापस लौटीं। अपनी बेटी के शव को खून से लथपथ देख मां की चीखपुकार निकल गई। मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस को घटना के संबंध में सूचित किया। 

फॉरेंसिक टीम भी कर रही जांच

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोरी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा घटना के संबंध में अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर निरीक्षण हेतु बुलाया गया है। ताकि हत्यारे से संबंधित साक्ष्य जुटाए जा सकें।

हाथापाई कर रेता गला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान किशोरी के साथ हाथापाई की गई थी और फिर उसका गला रेत दिया गया। जानकारियों की मानें तो किशोरी जब भी अपने घर पर अकेली होती थी तो अकसर घर को अंदर से बंद रखती थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि किसी जान पहचान वाले ने ही बच्ची की हत्या की है। 

जानें क्या बोले एसपी ऊना

हालांकि, जांच के बाद ही असल कारणों का पता चल पाएगा। उधर, मामले की सूचना मिलने के बाद एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने भी घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ा रही है। किशोरी के हत्यारे को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ