हिमाचल: डिवाइडर पार कर दूसरे लेन में कैंटर के सामने पहुंची कार, एक परलोक सिधारा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: डिवाइडर पार कर दूसरे लेन में कैंटर के सामने पहुंची कार, एक परलोक सिधारा


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के ऊना जिले से एक दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां लालसिंगी के पास पेश आए सड़क हादसे में हरियाणा के पंचकूला जिला के तहत कालका के समीपवर्ती गांव माजरा मेहताब निवासी 25 वर्षीय अनिल कुमार उर्फ नीलू पुत्र रवि दत्त की मौत हो गई। 

घायलों में एक ऊना का, दूसरा हरियाणा निवासी 

वहीं, इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों के नाम कैंटर चालक टिपरा (कालका) जिला पंचकूला निवासी 26 वर्षीय मणि कुमार पुत्र लक्ष्मीचंद और कार चालक ऊना जिला के झलेड़ा निवासी 38 वर्षीय सौरभ पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है। हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए ऊना रीजनल अस्पताल ले जाया गया था। जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें आगामी इलाज के लिए पीजीआई रेफर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लव मैरिज के चार साल बाद पेड़ से झूल गई महिला, 2 बच्चों को छोड़ गई पीछे

वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया गया है। इसके साथ ही इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

यहां जानें कैसे हुआ हादसा 

हादसे के सम्बन्ध में सामने आ रही अपडेट के अनुसार झलेड़ा से ऊना की तरफ कैंटर में सवार होकर दो लोग आ रहे थे। इसी बीच लालसिंगी के पास उलटी दिशा से आ रही आकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए दूसरे लेन में कैंटर के सामने आ पहुंची। 

यह भी पढ़ें: HRTC कर्मियों व पेंशनरों को मिलने वाली है बड़ी राहत: हिमाचल सरकार ले रही बड़ा फैसला

अचानक से हुए इस हादसे में कैंटर चालक भी अपनी गाड़ी पर काबू नहीं पा सका और दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर होने से कार पलट गई। जबकि कैंटर सड़क किनारे लगे खंबे और दीवार से जा टकराया। इस हादसे में कैंटर चालक के साथ बैठे अनिल कुमार की मौके पर ही जान चली गई। वहीं, कार सवार युवक को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया गया।  डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंह ने इस हादसे में एक शख्स की मौत होने की पुष्टि की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ