हिमाचल: किराए पर कमरा लेने के बहाने घर में घुसा शातिर, चोरी की- सॉरी बोला और निकल गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: किराए पर कमरा लेने के बहाने घर में घुसा शातिर, चोरी की- सॉरी बोला और निकल गया


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से दिन दहाड़े चोरी किए जाने का एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है। जिले से सटे कृष्णानगर इलाके में पेश आई इस वारदात में एक शातिर युवक किराए पर कमरा लेने के बहाने डॉक्टर के घर में दाखिल हुआ और सोने की दो चूड़ियों समेत 7 हजार की नकदी लेकर मौके से रफूचक्कर हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः दो सगे भाई साथ करते थे 'नशा' - पुलिस को देख भागे, पकड़े तो चिट्टे की खेप मिली

वहीं, अब घर के मालिक द्वारा पुलिस के पास इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने भी शिकायत के आधार पर इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। सदर थाना हमीरपुर में अपनी शिकायत देते हुए डॉ निधि डोगरा ने बताया कि वह पक्का भरो में एक डेंटल क्लीनिक चलाती हैं और लंच के वक्त वह अपने घर पहुंची थीं। जब वह घर में पहुंची, तो ऊपरी मंजिल का दरवाजा खुला हुआ था और यहां पर एक व्यक्ति कमरे में था।

सॉरी बोलकर निकल गया बाहर 

डॉक्टर द्वारा आगे बताया गया कि जब उन्होंने व्यक्ति से सवाल किया, तो उसने किराए का कमरा देखने की बात कही। युवक ने कहा कि वह गलती से कमरे के अंदर आ गया था, उसे लगा था कि यहां पर घर के मालिक होंगे। उसके बाद वह माफी मांग कर वहां से चला गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल दिवस पर प्रदेश भर में होंगे कार्यक्रम: जानें किस नेता की कहां लगी ड्यूटी, देखें लिस्ट

इसके बाद जब उन्होंने अपने कमरे में रखे सामान को जांचा तो पाया कि कमरे के अंदर से सोने की दो चूड़ियां और 7 हजार के लगभग नकदी गायब है। इस बात का पता चलते ही उन्होंने पुलिस थाने का रुख किया और शिकायत दर्ज करवाई। सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ राजेश ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरे नहीं था। ऐसे में आसपड़ोस के सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ