हिमाचल: खेत के मालिक ने कुएं में झांका तो देखा तैर रही थी देह, फिर बुलाई पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: खेत के मालिक ने कुएं में झांका तो देखा तैर रही थी देह, फिर बुलाई पुलिस


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश स्थित हमीरपुर जिले के तहत आते जाहू बाजार में राम मंदिर के पीछे बने कुएं से एक लापता चल रहे शख्स का शव बरामद किया गया है। 

मृतक के पिता और पत्नी ने उसकी पहचान की है। उन्होंने बताया कि मृत मिला शख्स बीते 19 अप्रैल से ही लापता चल रहा था और परिवार वाले उसे खोजने में जुटे हुए थे। 

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार ने नियमित किए 1037 टीजीटी: यहां देखें पूरी लिस्ट

इस बीच उक्त शख्स शख्स का शव बरामद किया गया है, जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया है। मृतक की पहचान दीना नाथ (39 वर्षीय) पुत्र बेसरी राम निवासी गांव कोट (बल्ली) तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। 

कैसे हुई शव की बरामदगी 

वहीं, शव की बरामदगी उस वक्त हो सकी जब कुएं वाले खेत का मालिक कई दिनों मौके पर पहुंचा। यहां जब उसने कुएं में झांका तो उसे पानी में शव तैरता हुआ नजर आया। यह देख उसके होश उड़ गए और उसने फ़ौरन ही इस बारे में पुलिस को सूचित किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घूमने के दौरान लापता हुआ जोड़ा यहां मिला, ड्राइवर को बिना बताए निकल आया था

शव मिलने का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया था, जिन्होंने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। भोरंज थाना प्रभारी सूरम सिंह ने शव बरामद होने की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ