हिमाचल: महिला ने पति पर लगाया आरोप, बोली- तलाक भी लेना चाहता था और इज्जत भी लूटता था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: महिला ने पति पर लगाया आरोप, बोली- तलाक भी लेना चाहता था और इज्जत भी लूटता था


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक 20 वर्षीय शादीशुदा महिला ने अपने पति के खिलाफ बेहद ही संगीन आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। महिला के अनुसार उसकी शादी करीब 2 साल पहले हुई थी, जिसके बाद से ही उसका पते उसे लगातार प्रताड़ित कर रहा था। महिला ने बताया कि उसके पति और ससुराल वालों ने उसे बंधक बना रखा था और वे उसका शारीरिक शोषण किया करते थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस बैंड की बड़ी उपलब्धि: हुनरबाज शो के फाइनल राउंड में पहुंचा

इस बीच उक्त महिला किसी तरह से अपनी जान बचाकर ससुराल से भाग निकली और मायके पहुंचने के बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। यह मामला कांगड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है। वहीं, पुलिस ने भी महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

पति के अलावा दोस्त और बड़े भाई ने भी किया रेप 

महिला ने पुलसी को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि शादी के 3-4 माह बाद उसका पति बड़ी चालाकी से तलाक के कागज तैयार कर उसे किसी परिचित दोस्त के घर छोड़ आया, जहां उसे प्रताड़ित व जान से मारने की धमकी दी जाती रही। उसने आरोप लगाया है कि पति ने उसके दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला और पति के दोस्त व उसके बड़े भाई ने शारीरिक संबंध बनाए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 'आप' का बुरा हाल: जो वार्ड का चुनाव नहीं जीत पाया उसे बना दिया है संगठन मंत्री

वहीं, इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस उप अधीक्षक कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि पुलिस स्टेशन में शिकायत आने पर कांगड़ा पुलिस ने महिला के पति, उसके दोस्त व उसकी पत्नी व दोस्त के बड़े भाई के खिलाफ आइपीसी की धारा 342, 323 व 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच करवा ली है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ