हिमाचल से दिल्ली जा रही HRTC बस की हुई टक्कर: सवार थे दर्जनों यात्री

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दिल्ली जा रही HRTC बस की हुई टक्कर: सवार थे दर्जनों यात्री


कांगड़ा/कुरुक्षेत्र।
हिमाचल प्रदेश की लाइफलाइन कहीं जाने वाली हमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बसें बीते कुछ समय से आए दिन हादसे का शिकार हो रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के पडोसी राज्य हरियाणा स्थित कुरुक्षेत्र से रिपोर्ट किया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कल से बदलेगा मौसम का मिजाज: इन जिलों में तीन दिन होगी बारिश, जानें डीटेल

जहां पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की वॉल्वो बस हादसे का शिकार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बीच हाइवे पर बस या ट्रक सरीखे वाहन से टकरा जाने के कारण यह हादसा पेश आया। बताया गया कि हादसे के वक्त बस में दर्जनों यात्री सवार थे। इस हादसे में किसी के भी तरह के जानी नुकसान की सूचना नहीं मिली है। 

बस के आगे का बायां हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त 

इसके बावजूद भी बस में सवार कुछ यात्र घायल हुए बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजे गया है। बताया गया कि हादसे का शिकार हुई बस कांगड़ा जिला स्थित पालमपुर से दिल्ली के रवाना हुई थी। इस दौरान दिल्ली पहुंचने से पहले कुरुक्षेत्र में यह दर्दनाक हादसा पेश आया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सामान्य तबादलों से हटा दिए जाएंगे प्रतिबंध, यहां जानें चुनावी साल में क्या है सरकार की तैयारी

हादसे से जुडी सामने आई ताजा तस्वीर को देखकर यह पता चलता है कि ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा पेश आया। वहीं, दूसरे वाहन से टक्कर होने के चलते बस के आगे की साइड का बायां हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं, हादसे के संबंध में जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ