हिमाचल: 'मेरी पत्नी को कुछ रुपए दे देना, मैं अपनी मर्जी से दुनिया छोड़ रहा'

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 'मेरी पत्नी को कुछ रुपए दे देना, मैं अपनी मर्जी से दुनिया छोड़ रहा'


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामले चिंता का विषय बनते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के सोलन जिले स्थित मानपुरा पुलिस थाने के तहत आते हरायपुर से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक शख्स ने कब्रिस्तान के पास कीकर के पेड़ से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक ही क्षेत्र से दो घंटे के भीतर दूसरी बुरी खबर, पिकअप-कार भिड़े, पत्रकारों सहित 14 चोटिल

मृतक शख्स एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गया है, जिसमें उसने कुछ रुपए अपनी पत्नी को देने की बात कही है। इसके अलावा लिखा है कि वह अपनी मर्जी से इस दुनिया को छोड़ कर जा रहा है। मृतक की पहचान नागेंद्र मंडल (28 वर्षीय) निवासी सैदाबाद गांव, जिला अररिया, बिहार के रूप में की गई है। 

शरीर पर नहीं मिले कोई भी निशान 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक हिमाचल में रहकर किशनपुरा में स्थित एक हर्बल कंपनी में काम करता था। वहीं, इस मामले के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का युवक बुरा फंसा: पंजाबी युवती ने लगाए संगीन आरोप, पूरे परिवार पर किया केस

इसके साथ ही पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है। एएसपी नरेंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि मृतक के शरीर पर चोट का निशान नहीं पाया गया।

काफी दिनों से परेशान चल रहा था नागेंद्र

उसके साथियों ने बताया कि एक महीने पहले यह यहां पर आया था और दो- तीन दिन से काफी परेशान था। पुलिस ने पेड़ से मृतक की बॉडी उतार कर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दी है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ