जयराम ही रहेंगे मुख्यमंत्री, नहीं बदलेगा कोई मंत्री; सभी सवालों का नड्डा ने दिया बेबाक उत्तर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

जयराम ही रहेंगे मुख्यमंत्री, नहीं बदलेगा कोई मंत्री; सभी सवालों का नड्डा ने दिया बेबाक उत्तर

शिमला:
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रदेश नड्डा ने आज राजधानी शिमला में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पिछले कई समय से चल रहे राजनीतिक कयासों पर ताला लगा दिया है।

बता दें कि नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पहले अपना संबोधन रखा जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों को सवाल रखने का मौका दिया। संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार और संगठन का तालमेल बढ़िया है।

साथ ही उन्होंने बताया कि आगामी छह महीने के लिए संगठन की क्या रणनीति है। कैसे पार्टी बूथ तक पहुंचेगी और हर व्यक्ति तक योजनाओं को पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। 

जयराम ही रहेंगे मुख्यमंत्री:

संबोधन के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जयराम ठाकुर ही हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहेंगे और उनके नेतृत्व में ही भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

मुख्यमंत्री बदलने के मनीष सिसोदिया के बयान को उन्होंने पूर्ण रूप से निराधार बताते हुए कहा कि वह अपना आपा खो बैठे हैं और कई राज्यों में वह चुनाव लड़े और 90% से अधिक सीटों पर उनकी जमानत जब्त हुई। 

नहीं बदला जाएगा कोई मंत्री:

साथ ही मंत्रीमंडल में फेरबदल के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में किसी भी मंत्री को बदलने की आवश्यकता महसूस नहीं है। सब कुछ ठीक और अच्छे ढंग से चल रहा है। 

वहीं, ओपीएस के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर मुद्दे को समग्रता से देखती है और आने वाले समय में इस मुद्दे के भी सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए उचित निर्णय लिया जाएगा। 

ओपीएस पर कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर मुद्दे का राजनीतीकरण करती है। जनसेवा अभी तक कांग्रेसी नहीं सीख पाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ