जेपी नड्डा पहुंचे शिमला: CM ने किया स्वागत, खुली जीप में शुरू हुआ रोड शो- उमड़ा हुजूम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

जेपी नड्डा पहुंचे शिमला: CM ने किया स्वागत, खुली जीप में शुरू हुआ रोड शो- उमड़ा हुजूम


शिमला।
चार राज्यों में जीत के बाद पहली बार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शिमला पहुंच गए हैं। उनका हेलिकॉप्टर अन्नाडेल में उतरा। सीएम जयराम ठाकुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, अविनाश राय खन्ना और अन्य नेताओं ने उनका सवागत किया। इस दौरान हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा आपके आने से सारे प्रदेश में भाजपा पार्टी और लोगों में उत्साह, जोश बढ़ गया है। आज सारा हिमाचल प्रदेश खुशी से झूम उठा है। 

रोड शो शुरू, कार्यकर्ताओं में जोश 

इसके बाद रोड शो निकाला गया। नड्डा शिमला में रोड शो से हिमाचल प्रदेश में चुनावी शंखनाद करने जा रहे हैं। अनाडेल से पीटरहॉफ तक नड्डा का रोड शो होगा। 15 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने शिमला में नड्डा का स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों बजाए। कार्यकर्ताओं में खूब जोश देखा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: 'आप' के नहीं रहे केसरी तो सिसोदिया ने चरित्र पर उछाले छींटे, कहा- महिलाओं संग गंदी हरकत की

बता दें कि नड्डा आज शनिवार से हिमाचल प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे। रोड शो के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। अर्की के एक बूथ की भी बैठक लेंगे। नड्डा का रात्रि ठहराव शिमला में होगा। 10 अप्रैल को सड़क मार्ग से बिलासपुर जाएंगे।

तैयार होगा चुनाव का रोडमैप 

वहीं, जेपी नड्डा देश भाजपा कोर कमेटी के अलावा विधायकों की अलग से बैठक भी लेंगे। इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव का रोडमैप तैयार किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 60 वर्षे से अधिक उम्र वाले इन लोगों को नहीं मिलेगी पेंशन, इन्हें मिलेगी- जानें शर्तें और नियम

10 अप्रैल को बिलासपुर जाते हुए नड्डा का नम्होल, टुटू, दाड़लाघाट, चमाकड़ी पुल में स्वागत किया जाएगा। नड्डा अर्की विधानसभा क्षेत्र के एक बूथ की बैठक भी लेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ